लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) के दिग्गज नेता व सांसद वरुण गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कुछ दिन पहले एक भाजपा नेता ने गोबर उठाने वालों पर टिप्पणी दी थी. लेकिन सच ये है कि जिसकी तस्वीर से देश भर में झूठा प्रचार हो रहा है वो महिला कंडे को जलाकर अपने परिवार का पेट पाल रही है. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने पांच साल में झूठे प्रचार को छुपाने के लिए केवल नफ़रत फैलाई है.

दरअसल, सपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर वरुण गांधी के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें उन्होंने सुल्तानपुर में अपनी मां मेनका गांधी के लिए वोट मांगने के दौरान कहा था कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, आज ये 5-5 करोड़ की गाड़ियों मे चल रहे हैं. ये पब्लिक का पैसा है, इनके दादा का पैसा नहीं है.

वरुण गांधी ने आगे कहा था कि एक तरफ भारत मां को टुकड़े-टुकड़े करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर पीएम मोदी जैसा दमदार आदमी है, जिसने पाकिस्तान को अपने जूतों के नीचे मसलने का काम किया है. फैसला आपको करना है कि आप किसके साथ खड़ा होना चाहते हैं. वरुण ने कहा के अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो ये तो पाकिस्तान के आदमी हैं सब. किसने गोलियां मारीं राम भक्तों पर, बताइए? उनको श्राप लगा- उनके लड़के ने उनको पार्टी से बाहर कर दिया था. अब बेटे को पब्लिक जूते मार कर निकालेगी.