मुंबई: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरुहुआ' लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। निरुहुआ ने वाराणसी में अपनी चुनावी रैली के दौरान उन एक्टर्स को निशाना साधा जिन्होंने पीएम मोदी को वोट न करने की अपील की है। निरुहुआ ने कहा है कि उन्हें पाकिस्तान भेज देना चाहिए।

निरुहुआ ने कहा- जो लोग भाजपा को वोट न देने की अपील कर रहे हैं उन्हें पाकिस्तान भेज देना चाहिए। निरुहुआ ने कहा- ऐसे लोगों को भारत में रहने की जरूरत नहीं है।

निरुहुआ के मुताबिक- पाकिस्‍तान चाहता है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर पीएम न बनें। इस तरह से भाजपा का विरोध करने वाले पाकिस्‍तान के सुर में सुर मिला रहे हैं। आपको बता दें कि निरुहुआ 8 अप्रैल को अपने क्षेत्र आजमगढ़ में रोड शो करेंगे।

निरुहुआ ने नसीरुद्दीन शाह के ट्वीट पर भी निशा साधा है। निरुहुआ ने नसीरुद्दीन शाह से सवाल किया है कि इतनी ज्यादा शोहरत मिलने के बावजूद उन्हें आखिर देश से क्या चाहिए। गौरतलब है कि लगभग 600 कलाकारों ने एक लेटर लिख कर पीएम मोदी को वोट न करने की अपील की है।

इन कलाकारों ने भारत की और इसके संविधान की अवधारणा खतरे में है। ऐसे में बीजेपी को वोट ना करें। नसीरुद्दीन शाह के अलावा इसमें अनुराग कश्यप, कोणकणा सेन शर्मा, नंदिता दास, गोविंद निहलानी शामिल हैं।