नई दिल्ली: पार्टी प्रत्याशी सुभाष यादव के नामंकन में शामिल होने चतरा पहुंचे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग संविधान के बदले नागपुरिया कानून को देश में लागू करना चाहते हैं. ये लोग गोडसे और गोलवलकर को मानने वाले हैं. इसलिए इनका बाबा साहब के संविधान पर भरोसा नहीं है.

महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि आरजेडी शुरू से ही झारखंड में दो सीट मांग रहा था. लेकिन सीट बंटवारे में दो सीटें छोड़ी नहीं गई. लेकिन सबका मूल मकसद बीेजेपी को हराना है, क्योंकि देश के संविधान को बचाना है. तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव देश को बचाने की लड़ाई है. कांग्रेस के द्वारा प्रत्याशी देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वैसी स्थिति में फ्रेंडली फाइट होगी. बीजेपी बिहार में जेडीयू की दोस्त बनी है, फिर दुश्मन भी बन सकती है.

राजद प्रत्याशी सुभाष यादव के नामांकन के बाद चतरा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में सभा का आय़ोजन किया गया. इसमें बिहार के कई विधायक, झारखंड प्रदेश राजद अध्यक्ष गौतम सागर राणा सहित कई नेताओं ने शिरकत की. सभा के जरिये राजद का शक्ति प्रदर्शन सामने आया.

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के बहाने ट्वीट करते लिखा कि ये पार्टी एक दिन सिर्फ दो गुजरातियों, एक रंगा और एक बिल्ला की पार्टी बनकर रह जाएगी। बता दें कि हाल ही में बीजेपी ने लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का टिकट काट दिया था।

क्या बोले आप नेता संजय: संजय सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, “आडवाणी जी, जोशी जी, सुमित्रा ताई, कलराज मिश्रा का टिकट काट दिया, सुषमा स्वराज, उमा भारती ने चुनाव लड़ने से खुद मना कर दिया। यही हाल रहा तो भाजपा सिर्फ दो गुजरातियों की पार्टी बनकर रह जाएगी एक रंगा और दूसरा बिल्ला।” बता दें कि इससे पहले भी संजय सिंह अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं।