दे दे प्यार दे का ट्रेलर जारी

दे दे प्यार दे का ट्रेलर जारी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल में नजर आए थे। इसके बाद वह एक बार फिर रोमांटिक-कॉमेडी दे दे प्यार दे में दिखने वाले हैं। आज अजय का बर्थडे हैं और इसी मौके पर दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो कई फनी मोमेंट्स से भरा हुआ है।

इस फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह नजर आ रहे हैं। दे दे प्यार दे का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में तब्बू और रकुल की नोक-झोंक और उसमें फंसे अजय दिख रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन के जावेद जाफरी से बात करते हुए होती है। ट्रेलर से पता चलता है कि अजय, रकुल प्रीत को पसंद करते हैं, लेकिन जब वह घर जाते हैं तो पता चलता है कि मंजू (तब्बू) उनकी एक्स-वाइफ है और उनके बच्चे आयशा (रकुल प्रीत) की उम्र के है। ट्रेलर में करीना और सैफ का भी जिक्र आता है। जब अजय, जावेद जाफरी को कहते हैं कि वह पहले आदमी नहीं हैं जो अपने से छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। इस दौरान वह कई हॉलीवुड स्टार्स के साथ करीना और सैफ का भी उदाहरण देते हैं।

इंटरनेट पर आते ही ये वायरल हो गया है। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दी है। कॉमेडी में अजय की टाइमिंग बहुत अच्छी है। इससे पहले वह गोलमाल सीरीज, बोल बच्चन, टोटल धमाल जैसी फिल्मों में अपनी कॉमिक साइड दिखा चुके हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई।

कुछ दिन पहले ही दे दे प्यार दे का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। जिसमें अजय अपने पॉपुलर पोज में दो कारों के बीच में लटके दिख रहे थें। इस पोस्टर को काफी सोच कर डिजाइन किया गया था। उम्र के अंतर को दिखाने के लिए तब्बू को विंटेज कार और रकुल प्रीत को स्पोर्ट्स कार पर बैठाया गया। ट्रेलर से पहले इनकी एक और फोटो सामने आई, जिसमें तब्बू, अजय और रकुल प्रीत ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम लव रंजन बना रहे हैं, जो रोमांटिक-कॉमेडी में माहिर हैं। लव रंजन के अलावा भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अंकुर गर्ग इसके प्रोड्यूसर हैं। वहीं दे दे प्यार दे को अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय, तब्बू और रकुल प्रीत के अलावा जिमी शेरगिल और अलोकनाथ भी नजर आएंगे। फिल्म 17 मई 2019 को रिलीज होगी।