नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के रामबन के निकट बनिहाल में हाईवे पर एक धमाका हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह धमाका कार में गैस सिलेंडर फटने से हुआ। घटनास्थल के नजदीक सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस बीच सीआरपीएफ ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि उसकी एक गाड़ी को मामूली नुकसान पहुंचा है। सीआरपीएफ ने कहा कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।

सीआरपीएफ की ओर से जारी बयान के अनुसार, 'आज करीब सुबह 10.30 बजे जम्मू-कश्मीर के बनिहाल के नजदीक एक कार में धमाका हुआ। सीआरपीएफ दस्ता इसके पास से गुजर रहा था। कार में आग लगी और सीआरपीएफ के दस्ते की एक गाड़ी के अगले हिस्सा में थोड़ा नुकसान पहुंचा। सीआरपीएफ के किसी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना की जांच हर एंगल से की जा रही है।'

गौरतलब है कि बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी, जिसका सरगना मसूद अजहर है। इस हमले के बाद सुरक्षा में चूक पर सवाल उठाए गए थे।