लखनऊ में ‘सुपरस्टार सिंगर- सिंगिंग का कल’ का आडिशन एक अप्रैल को

लखनऊ में ‘सुपरस्टार सिंगर- सिंगिंग का कल’ का आडिशन एक अप्रैल को

लखनऊ: ‘इंडियन आइडल 10’ के विजेता सलमान अली ‘सुपरस्टार सिंगर- सिंगिंग का कल’ का प्रमोशन करने के सिलसिले में आज राजधानी आये। राजधानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुये सलमान ने कहा कि यह शो 15 साल से कम उम्र के टैलेंटेड उभरते सिंगर्स को संगीत की दुनिया के कुछ महारथियों से सीखने और उनके मार्गदर्शन में अपने गायिकी के हुनर को निखारने का मंच प्रदान कर रहा है। मल्टी-टैलेंटेड म्यूजिक डायरेक्टर, कंपोजर और सिंगर, हिमेश रेशमिया, बाॅलीवुड प्लेबैक सिंगिंग में जाना-माना नाम और ‘इंडियन आइडल’ जज जावेद अली और मधुर आवाज का पर्याय जिन्होंने हर उम्र के लोगों को अपनी आवाज से लुभाया है, अलका याज्ञनिक जजिंग पैनल की जिम्मेदारी उठायेंगे।

लखनऊ में सलमान अली ने आॅडिशन का शुभारंभ किया, जिन्हें उम्मीद है कि वे इस सुरीले सफर का अनुभव लेने के लिये शहर के युवाओं में ढेर सारा आत्मविश्वास भर देंगे। ‘इंडियन आइडल’ 10 के विजेता सलमान अली ने कहा, ‘‘इस इंडस्ट्री में सिंगिंग के अपने पूरे सफर के दौरान, मैंने काफी सीखा है और यह अपनी सीख को दूसरों तक पहुंचाने का एक सही मौका है। लखनऊ में मुझे कुछ उभरते हुए सिंगर्स से मिलने का बेसब्री से इंतजार है।’’ ‘सुपरस्टार सिंगर- सिंगिंग का कल’ का आडिशन एक अप्रैल को चांसलर क्लब, सेक्टर के 1, सेक्टर के, आशियाना, लखनऊ में सुबह 8 बजे से होगा।

सलमान अली का कहना है कि, ‘‘सुपरस्टार सिंगर ने नयी पीढ़ी के उभरते सिंगर्स की पूरी फौज से भाग लेने की अपील की। यह शो इन सिंगर्स को सीखने और आगे बढ़ने का मंच प्रदान करने का वादा करता है। ‘‘इंडियन आइडल’ और ‘सुपर डांसर’ के सफलतम सीजन के बाद यह शो बच्चों को ना केवल अपना टैलेंट दिखाने का मौका देता है, बल्कि इस इंडस्ट्री के बेहतरीन, हमारे जजेस के मार्गदर्शन में अपने हुनर को निखारने का भी मौका देता है। हम लखनऊ शहर से काफी संख्या में भागीदारी की उम्मीद कर रहे हैं।’’