श्रेणियाँ: देश

आप जितना डराएंगे हम उतना लड़ेंगे: प्रियंका

सिर्फ प्रचार में विशवास रखने वालों को सबक़ सीखने की अपील की

मिर्जापुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार सुबह से ही केंद्र सरकार पर हमलावर दिखीं। लोकसभा चुनाव में अपनी लड़ाई को बड़ा बताया। इस लड़ाई को बड़े टास्क की तरह बताते हुए प्रधानमंत्री पर जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाया। जनता से कांग्रेस के समर्थन की अपील की और कहा कि अपने भविष्य के लिए मतदान करें।

तीखे तेवर के साथ प्रियंका ने पूर्वांचल दौरे के तीसरे दिन का आगाज किया। सबसे पहले सुबह चुनार किले के गेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पूर्वांचल के कई जिलों में टिकट की दावेदारी करने वाले एवं उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। 11 बजे गेस्ट हाउस से निकलकर सीधे मीडिया से मुखातिब प्रियंका ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जो लोग सत्ता में होते हैं उनको गलतफहमी होती है कि वह किसी को डरा सकते हैं और बरगला सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने बुधवार को एक ब्लॉग के जरिए कांग्रेस और विपक्षी दलों के वंशवाद पर वार किया तो प्रियंका गांधी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि बीते पांच साल में भाजपा ने तमाम संस्थानों को बर्बाद किया है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ''मैं बिल्कुल नहीं डरती। चाहे कुछ भी करें, हमें जितना भी प्रताड़ित करें, हम डरते नहीं हैं। हम उनके खिलाफ लड़ते रहेंगे। वे हमें जितना प्रताड़ित करेंगे उतनी जोर से हम लड़ेंगे।

प्रियंका ने भाजपा वालों की देशभक्ति पर कटाक्ष करते हुए कहा, वो लोग देश भक्ति की बात करते हैं, यहां ऐसा कोई है जो देशभक्त नहीं है? आप इतने बड़े देशभक्त है कि इन लोगों से देश बचायेगें। जो लोग सिर्फ प्रचार में विकास चाहते हैं, आप उन्हें सबक सिखायेंगे|

प्रियंका पुलवामा आतंकी हमले में शहीद अवधेश कुमार यादव के घर भी पहुंची| कांग्रेस महासचिव ने शहीद के परिवारजनों से मिलकर संवेदना प्रकट की और शहीद की पत्नी शिल्पी यादव को हौसला बंधाया।

प्रियंका ने मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में वायु सेना के एमआई-17 हेलीकॉप्टर हादसे में वाराणसी निवासी शहीद सार्जेंट विशाल पांडेय के घर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवारजनों से मिलकर उनको सांत्वना दी।

Share

हाल की खबर

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024

बहराइच में जेठ मेले का आगाज़ 30 मई से

02 जून को आएँगी ग़ाज़ी मियां की प्रतीकात्मक बारातें भारत नेपाल के सीमावर्ती जनपद उत्तरप्रदेश…

मई 12, 2024