मोहम्मद शमी पर दहेज और यौन प्रताड़ना की चार्जशीट दाखिल

मोहम्मद शमी पर दहेज और यौन प्रताड़ना की चार्जशीट दाखिल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे मोहम्मद शमी एक बार फिर मुश्किलों में घिर गए हैं. भारतीय तेज गेंदबाज के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. मोहम्मद शमी पर आईपीसी की धारा 498A के तहत दहेज प्रताड़ना और 354A के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया गया है. चार्जशीट दाखिल होने के साथ ही शमी के विश्व कप खेलने की उम्मीदों पर भी खतरा मंडराने लगा है.

28 साल के मोहम्मद शमी पर ये सारे आरोप उनकी पत्नी हसीन जहां ने लगाए हैं. उन्होंने ये आरोप पिछले साल लगाए थे. हसीन जहां का यह भी आरोप था कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, बीसीसीआई ने जांच के बाद फिक्सिंग के आरोपों से उन्हें क्लीन चिट दे दी थी.

पिछले साल मोहम्मद शमी के दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनका हसीन जहां से विवाद हुआ था. यह विवाद सार्वजनिक हो गया था. हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटो और वॉट्सअप के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा के मोहम्मद शमी ने अब तक 40 टेस्ट, 63 वनडे और सात टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने पिछले तीन महीने में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. इसी की बदौलत इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप की टीम में भी अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. विश्व कप 30 मई से खेला जाएगा.