आज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का जन्मदिन है और वो 54 साल के हो गए हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने प्रेस मीट के दौरान केक काटा और अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी भी दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आमिर खान ने पहले केक काटा और अपनी पत्नी को किस किया। इसके बाद आमिर ने मीडिया पर्सन्स को धन्यवाद कहा। इसके बाद आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी दी। आमिर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म है 'लाल सिंह चड्ढा'। उन्होंने बताया कि फिल्म को सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन होंगे, वहीं फिल्म को वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शंस मिलकर बनाएंगे। आमिर ने बताया, 'एक अंग्रेजी फिल्म आई थी, हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप, ये उसपर आधारित है। हमने पैरामाउंट से अधिकार खरीद लिए हैं।'

जब आमिर से हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक से तुलना किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे हम दोनों के बीच कुछ ज्यादा समानता नहीं लगती लेकिन सब कहते हैं कि हम दोनों एक जैसे दिखते हैं। शायद हमारी आंखें और एनर्जी लेवल एक जैसा है।' बता दें कि हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप में एक्टर टॉम हैंक्स हैं जिनकी तुलना आमिर खान के लुक से होती रही है। आमिर ने बताया कि वो पिछले 8 साल से इस फिल्म के अधिकार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके साथ ही आमिर ने बताया कि जब वो सुबह उठे तो उनके बेटे आजाद और बीवी ने उनके गिफ्ट्स बेड पर रखे हुए थे। आमिर ने बताया कि आजाद ने उनके लिए कुछ पेंटिंग बनाईं थी और एक ड्राइंग उनकी पत्नी किरण ने उनके लिए बनाई है। इसके बाद आमिर ने वो पेंटिंग्स दिखाई भी।

बता दें कि आमिर खान आखिरी बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद आमिर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दर्शकों से माफी मांगी थी। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने कहा था कि जो लोग मेरी फिल्म देखने के लिए मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं कि इस बार उतना एंटरटेन नहीं कर पाया। मैं दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया तो मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मेरी फिल्में मेरे बहुत करीब हैं वो मेरे बच्चों की तरह होती हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना जैसे कलाकार भी थे।