सलमान खान और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. भंसाली और सलमान इससे पहले 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ काम कर चुके हैं और 19 साल बाद एक बार फिर ये जोड़ी एक साथ दिखाई देगी.

इस बात की जानकारी भंसाली प्रोडक्शन की सीईओ प्रेरणा सिंह ने दी है . प्रेरणा ने इस फिल्म को लेकर कहा,' हां सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल के बाद एक प्रेम कहानी के लिए साथ आएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस कहानी के लिए इन दोनों का साथ आना बेहतर होगा. इसके अलावा इस बात की जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्वीट से दी थी.

अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होगी इस बात को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे हैं. सबको पता है कि दीपिका पादुकोण भंसाली की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इसलिए कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका इस फिल्म में नजर आ सकती हैं लेकिन अब कटरीना कैफ का नाम भी सामने आ रहा है क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान ने भंसाली के सामने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस कटरीना का नाम भी लिया है इस फिल्म के लिए.

कहा जा रहा है कि भंसाली इस फिल्म में सलमान के साथ दीपिका को लेने की सोच रहे हैं क्योंकि इससे पहले ये जोड़ी फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है और हो सकता है दर्शक इस नई जोड़ी को ज्यादा पसंद करें. अगर दीपिका और सलमान इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे तो ये एक फ्रेश जोड़ी होगी दर्शकों के लिए.