इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बयान जारी कर कहा है कि उन्होंने एलओसी और पीओके में भारत की कार्रवाई का जवाब दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि भारत को केवल पाकिस्तान की क्षमता दिखाने के लिए पाकिस्तान ने कार्रवाई की है। पाकिस्तान के कब्जे में भारतीय पायलट हैं।

इमरान खान ने भारत से सवाल करते हुए कहा, 'क्या जो हथियार आपके और हमारे पास हैं उससे अनगिनत दिनों तक लड़ाई लड़ सकते हैं… क्या हमें इस बारे में सोचना नहीं चाहिए कि अगर यह स्थिति बढ़ती है तो किधर जाएगी… ये न तो मेरे नियंत्रण में होगी और न ही नरेंद्र मोदी के नियंत्रण में होगी। इसलिए मैं आपको (भारत) दावत देता हूं कि पुलवामा हमले को लेकर किसी भी किस्म की बातचीत करना चाहते हैं तो हम तैयार बैठे हैं। दहशतगर्दी पर बातचीत को लेकर हम तैयार हैं। हमें अपने मसले बैठकर बातचीत के जरिए हल करने चाहिए।'

पाक पीएम में ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि हमने भारत को इस मामले में किसी भी तरह की बातचीत करने का ऑफर दिया था और पूरा सहयोग करने का वादा किया था। लेकिन, उसने फिर भी एलओसी को पार किया। पाकिस्तान ने भारत में जो भी कार्रवाई की है उसकी मकसद केवल अपनी क्षमता दिखाना था।