सिद्धू को भारी पड़ा पुलवामा हमले पर बयान, सोनी चैनल के शो से छुट्टी

सिद्धू को भारी पड़ा पुलवामा हमले पर बयान, सोनी चैनल के शो से छुट्टी

नई दिल्ली: पुलवामा हमले पर बयान के बाद सोशल मीडिया पर उठे विवाद के कारण सोनी चैनल ने अपने एक कॉमेडी शो से नवजोत सिद्धू को निकाल दिया है । 14 फरवरी को जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धू ने कहा था कि हमले के लिए पूरे देश को या किसी एक व्यक्ति को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने कहा था कि पुलवामा हमला एक निंदनीय और कायरतापूर्ण कार्य है, इसके लिए जो भी जिम्मेदार है, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। आतंकवाद का ना कोई मजहब होता है, ना कोई जात होती है, ना ही कोई पार्टी, ना देश, मैं इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं।

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद यह मांग उठी थी कि उन्हें शो से बाहर किया जाए। ट्व‍िटर पर बायकॉट स‍िद्धू कैंपेन भी चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक अब चैनल उन्हें शो से बाहर करने के बारे में सोच रहा है। बताया जा रहा है कि चैनल ने प्रोडक्शन हाउस से कहा है कि शो से तुरंत सिद्धू को रिप्लेस किया जाए और यह अस्थायी नहीं होगा। वो चाहते हैं कि सिद्धू को पर्मानेंट बाहर किया जाए। बता दें कि कुछ वक्‍त पहले स‍िद्धू पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और यहां आर्मी चीज कमर जावेद वाजवा से गले मिले थे। इसके बाद पाक सेना चीफ से गले मिलने पर सिद्धू पर लोगों ने नाराजगी जताई थी।

सूत्रों की मानें तो शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को लाया जा सकता है। मालूम हो कि वो पहले भी कुछ एपिसोड शूट कर चुकी हैं। र्चना के साथ पहले जो एपिसोड शूट किए गए थे वो इस घटना के तहत नहीं किए गए थे लेकिन सिद्धू के इस बयान के बाद चैनल उन्हें शो से हटाने के बारे में विचार कर रहा है। उनसे कुछ चीजों पर बात फाइनल होनी बाकी है जिसके बाद उन्हें शो के लिए साइन किया जा सकता है।

India