श्रेणियाँ: राजनीति

विपक्ष को नीचा दिखाने के लिए अधिकारीयों को निर्देश देते हैं मोदी: ममता

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने अधिकारियों को 'विपक्षी राजनीतिक नेताओं को अपमानित करने' के लिए नोटिस भेजने के लिए मजबूर कर रहे हैं. ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि अगर अधिकारी उन्हें गिरफ्तार भी करते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी. ममता बनर्जी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने अंतरिम बजट का विरोध किया है. मैंने आपके सामने कुछ शब्द कहे हैं. अगर इसके लिए मुझे भी गिरफ्तार करते हैं, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

ममता बनर्जी ने तुरंत यह भी कहा कि मेरी हिंदी उतनी अच्छी नहीं है. मैंने कहा कि वे ऐसा कर सकते हैं क्योंकि यह उनकी आदत है. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने यह भी कहा कि वह अधिकारियों को दोषी नहीं ठहरा रही हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि 'मैं अधिकारियों को दोष नहीं देती, क्योंकि वे ऐसा करने के लिए मजबूर हैं. मुझे बताया गया है कि नरेंद्र मोदी जी उन्हें आवास पर बुलाते हैं. वह फिर उन्हें कहते हैं कि कुछ करो, लोगों की नजरों में विपक्ष को नीचा दिखाने के लिए कुछ करो.'

उन्होंने आगे कहा कि वह उस दिन की प्रतीक्षा कर रही हैं, जब उनके भोजन पकाने वाले व्यक्ति यानी रसोइया से भी सरकारी एजेंसियों द्वारा पूछताछ की जाएगी. ममता बनर्जी का यह विस्फोटक अंदाज ऐसे वक्त में आया है, जब एक दिन पहले उनके करीबी सहयोगी माणिक मजूमदार से शारदा चिट फंड घोटाला मामले में सीबीआई ने पूछताछ की. बता दें कि ममता बनर्जी की दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित छोटे से कार्यालय में मजूमदार लंबे समय तक सचिव रहे थे. इसी पर ममता बनर्जी की नाराजगी सामने आई है.

सीबीआई ने बताया कि राजनीति में शुरुआती दिनों से ही मजूमदार सीएम ममता बनर्जी के करीबी रहे हैं. उन्हें एजेंसी ने पेश होने के लिए नोटिस दिया था लेकिन उन्होंने बीमारी और उम्र का हवाला देते हुए पेश होने में असमर्थता जताई थी.

हालांकि, ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि जिस तरह से हम अपनी राजनीति शुद्ध दिल से करते हैं, वैसा कोई और नहीं करता है. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार इसे 'व्यक्तिगत रूप से' लड़ रही है क्योंकि वे राजनीतिक रूप से विपक्ष का सामना करने में असमर्थ है.

Share

हाल की खबर

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024