श्रेणियाँ: देश

भाजपा से कभी नाता नहीं तोड़ेंगे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, पटना से ही लड़ेंगे चुनाव

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और बिहार शरीफ से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तगड़ा हमला बोला है। उन्होंने अपने और पीएम मोदी के बीच बढ़ती तल्खियों की वजह को भी उजागर किया है। सिन्हा ने कहा कि उन्होंने कई मौकों पर पीएम मोदी से सीधी बातचीत करनी चाही, लेकिन उन्हें वक्त नहीं दिया गया। वह प्रधानमंत्री से मिलकर जरूरी फीडबैक देना चाहते थे। मगर उनकी जगह अमित शाह से मिलने के लिए कहा जाता है। उन्होंने कहा कि वह शाह से नहीं बल्कि प्रधानमंत्री से सीधी बात करेंगे। एबीपी के कार्यक्रम ‘शिखर सम्मेलन बिहार’ में शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी साफ किया कि वह बीजेपी से कभी भी नाता नहीं तोड़ने वाले। उनका पार्टी के साथ इमोशनल और टेक्निकल कनेक्ट आज भी है। लेकिन, अगर पार्टी उनसे नाता तोड़ती है तो वह खुशी-खुशी चल पड़ेंगे। इसके अलावा बीजेपी सांसद ने यही स्पष्ट किया कि वह हमेशा पटना साहिब से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने मंत्री नहीं बनाए जाने पर अपने दिल की बात भी कही है। सिन्हा ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में उन्होंने सबसे ज्यादा वोट शेयर हासिल किया। बावजूद इसके उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया। लेकिन, एक टीवी एक्ट्रेस को सीधा एचआरडी मंत्री बना दिया गया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान सरकार में अगर उन्हें मंत्री बना भी दिया गया होता तो कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि, आज के दौर में बामुश्किलन ही किसी मंत्री को लोग जानते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी पर भी सिन्हा ने निजी हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कभी चाय नहीं बेची थी। यह सिर्फ प्रोपगैंडा था। हालांकि, अगर एक चाय बेचने वाला पीएम बन सकता है तो क्या मैं मंत्री नहीं बन सकता।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात में बीजेपी से किसी भी तरह की तल्खी होने से इनकार किया। लेकिन, उन्होंने सरकार की कार्यशैली को लेकर उसे कटघरे में खड़ा जरूर किया। साथ ही साथ सिन्हा ने कहा कि उनका निजी संबंध प्रधानमंत्री मोदी के साथ काफी अच्छा है। लेकिन, नीतियों और मुद्दों पर खुल कर बोलेते आए हैं और बोलते रहेंगे।

Share

हाल की खबर

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के वार्षिक लाभ में 26.1 फीसदी का इज़ाफ़ा

सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में से एक बैंक आफ बड़ौदा ने वित्त वर्ष 2024…

मई 10, 2024

आगरा मेट्रो परियोजना में व्यापक बदलाव लाने के लिए तैयार है भारतीय स्टेट बैंक

आगरादेश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने आगरा मेट्रो परियोजना के लिए क्यूआर…

मई 9, 2024

चौथी तिमाही में पीएनबी का मुनाफा 8245 करोड़ रुपये पहुंचा

लखनऊसार्वजनिक क्षेत्र में देश के अग्रणी बैंक, पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने वित्त वर्ष 2024…

मई 9, 2024

मोदी-शाह के कहने पर मायावती ने बसपा को भाजपा की बी-टीम में बदल दिया

अरुण श्रीवास्तव द्वारा(मूल अंग्रेजी से हिन्दी अनुवाद: एस आर दारापुरी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, आल इंडिया पीपुल्स…

मई 9, 2024

मोदी जी आपको कैसे मालूम, अडानी-अम्बानी टेम्पो में काला धन भेजते हैं, राहुल का सवाल

पीएम मोदी अंबानी-अडानी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जवाब मांग रहे थे। अब…

मई 8, 2024

एचडीएफसी बैंक परिवर्तन ने सामाजिक क्षेत्र के स्टार्ट-अप को 19.6 करोड़ रुपये के अनुदान से मदद की

मुंबईभारत के अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक ने आज वित्त वर्ष 2024 के…

मई 8, 2024