नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के बीच हुए गठबंधन को लेकर अब सपा के अंदर से अंसतोष के स्वर उठने लगे हैं। फिरोजाबाद के सिरसागंज से समाजवादी पार्टी के विधायक और मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने अखिलेश को निशाने पर लेते हुए कहा है कि यह गठबंधन नहीं चल सकता है। उन्होंने कहा, 'सपा-बसपा का गठबंधन फिरोजाबाद में काम नहीं करेगा। ये यहां सफल नहीं हो सकता है। ये गठबंधन तभी तक चल सकता है जब तक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षजी बहनजी की हां में हां मिलाते रहेंगे और घुटने टेकते रहेंगे।'

दरअसल हरिओम यादव पहले भी रामगोपाल यादव की खिलाफत करते रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने कहा था कि रामगोपाल यादव भाजपा से मिले हुए हैं। आपको बता दें कि शनिवार को 23 साल पुरानी शत्रुता को भुलाते हुए सपा और बसपा ने एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा की थी।

80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में दोनों दल 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे कांग्रेस के लिए अमेठी और रायबरेली की सीटें छोड़ी गई हैं जबकि दो सीटें छोटे दलों के लिए आरक्षित की गई हैं। माना जा रहा है कि दो सीटें निषाद पार्टी और पीस पार्टी के लिए छोड़ी गई हैं।