नई दिल्ली: जब शाहरुख खान की जीरो का ट्रेलर सामने आया था, तब लग रहा था क‍ि ये फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जरूर कामयाब रहेगी। लेकिन हुआ इसका उल्‍टा ही और शाहरुख की जीरो कमाई के मामले में बहुत पीछे रह गई। जीरो में शाहरुख खान के साथ अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं। अनुष्‍का जहां फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस थीं, वहीं कैटरीना का साइड रोल था। बहरहाल फ‍िल्‍म के घाटे में जाने के बाद अब खबर आई है क‍ि सलमान खान बिल्‍कुल नहीं चाहते थे क‍ि कैटरीना इस फ‍िल्‍म में काम करें।

डेकन क्रॉन‍िकल की एक खबर के मुताबिक, सलमान खान ने कैटरीना को खुलकर कहा था कि वो शाहरुख खान की ये फ‍िल्‍म न करें। वैसे इसकी ये वजह नहीं है क‍ि शाहरुख को लेकर अब भी उनके मन में कोई खुन्‍नस है। बल्‍क‍ि सलमान ने फ‍िल्‍म की स्‍क्र‍िप्‍ट पढ़ी थी और वो जानते थे क‍ि इसमें कैटरीना के करने लायक कोई खास रोल नहीं है।

वैसे जीरो ही नहीं, सलमान खान ने कैटरीना को आमिर खान के साथ ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान न करने की सलाह भी दी थी। लेकिन कैटरीना ने उनकी बात पर ध्‍यान नहीं द‍िया। और अब जब उनकी दोनों बड़ी फ‍िल्‍में बुरी तरह पिटी हैं तो वह एक बार फ‍िर सलमान खान से अपने करियर के लिए सलाह ले रही हैं। कैटरीना कैफ की लास्‍ट हिट फ‍िल्‍म सलमान के साथ टाइगर जिंदा है थी और दोनों की जोड़ी इस एक बार फ‍िर भारत में नजर आएगी।

वैसे कैटरीना के पास इसी बीच वरुण धवन के अपोजिट एबीसीडी 3 भी थी लेकिन भारत के शूटिंग शेड्यूल की वजह अब इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा नहीं हैं। उनकी जगह अब फ‍िल्‍म में श्रद्धा कपूर ने ली है।