लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ को कब्जाने की कोशिश में लगीं स्मृति ईरानी ने अमेठी में दीवाली के खुशियों को बढ़ाने के लिए जिले के सभी बूथ अध्यक्षों के परिवार को उपहार के तौर पर 10 हजार साड़ियां भेजी हैं जिन पर केंद्रीय मंत्री की तस्वीर के साथ दीवाली की शुभकामनाएं भी हैं। साडियां बांटने का जिम्मा स्मृति के पीआरओ को दिया गया।

गौरतलब है कि, 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियां जुट गई हैं। आम चुनाव में करीब 6 महीने का समय बचा है। समय कम होने के साथ चुनावी सरगर्मियां लगातार बढ़ रही हैं। स्मृति ईरानी कई सालों से राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में अपनी पैठ बनाने में जुटी हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में अमेठी से मैदान में थीं। हालांकि राहुल गांधी का किला वह भेद नहीं सकी थीं । चुनाव हारने के बावजूद स्मृति ईरानी ने अमेठी से दूरी नहीं बनाई। वह लगातार अमेठी का दौरा करती रहती हैं।

बता दें कि, बीते दिनों स्मृति ईरानी उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने सबरीमाला मंदिर पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। स्मृति ईरानी ने कहा था, ‘मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के खिलाफ बोलने वाली कोई नहीं हूं, क्योंकि मैं एक कैबिनेट मंत्री हूं। लेकिन यह साधारण-सी बात है क्या आप माहवारी के खून से सना नैपकिन लेकर किसी दोस्त के घर जा सकते हैं। आप ऐसा नहीं करेंगे।’ इनके इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।