फ‍िल्‍म 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हालांकि ये कहानी के बारे में ज्‍यादा नहीं बताता लेकिन इतना जरूर दावा कर रहा है क‍ि फ‍िल्‍म को पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए एक अलग ही अनुभव होगा। इससे पहले फ‍िल्‍म का करीब डेढ़ मिनट का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अक्षय कुमार खौफनाक लुक में नजर आए थे। वहीं रजनीकांत का इसमें साइंट‍िस्‍ट और रोबोट के रोल में डबल होगा, ठीक वैसे ही जैसे रोबोट के पहले पार्ट में था। उस फ‍िल्‍म में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय लीड रोल में थे।

वीड‍ियो से जाहिर है कि फ‍िल्‍म की बड़ी खूबी इसके विजुअल इफेक्‍ट्स ही होंगे। इसके लिए करीब 3000 टेक्‍नीश‍ियंस ने काम किया है। वैसे वीएफएक्‍टस के चलते ही फ‍िल्‍म की रिलीज काफी टली है। ये भी जानना द‍िलचस्‍प है कि फ‍िल्‍म का vfx श्रीनिवास मोहन ने तैयार किया है। ये वही हैं जिन्‍होंने बाहुबली के स्‍पेशल इफेक्‍ट्स तैयार किए थे। खास बात है कि फिल्म को 3डी कैमरे में शूट किया गया है।

बेशक रजनीकांत और अक्षय कुमार की जोड़ी पूरे देश के दर्शकों के लिए एक खास तोहफा होगी। 2.0 में अहम रोल में एमी जैकसन भी हैं जो इससे पहले अक्षय के साथ सिंह इज ब्‍ल‍िंग में काम कर चुकी हैं। वहीं ये साउथ में अक्षय की डेब्‍यू फ‍िल्‍म है और इस बेल्‍ट में एक्‍शन और स्‍पेशल इफेक्‍ट्स के कॉम्‍बो को खूब पसंद किया जाता है। तो देखते हैं क‍ि क्‍या अक्षय कुमार इससे साउथ के बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अपना सिक्‍का जमा पाते हैं !