सारा अली खान की भले ही अभी पहली फ‍िल्‍म भी रिलीज नहीं हुई है लेकिन सैफ अली खान की बेटी अभी से ही तमाम बड़े फ‍िल्‍म मेकर्स की पसंद बन गई है। बता दें क‍ि सारा अली खान की डेब्‍यू फ‍िल्‍म केदारनाथ है जो 7 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ आ रही हैं। हाल ही में फ‍िल्‍म का टीजर रिलीज हुआ है और इसमें सारा के काम की काफी तारीफ हो रही है।

इसके अलावा, इसी साल के अंत में वह रणवीर सिंह के अपोजिट रोहि‍त शेट्टी की फ‍िल्‍म सिंबा में दिखेंगी। इस यूनिट की भी यही राय है क‍ि सारा अली खान आने वाले समय की सुपरस्‍टार हैं। वैसे लगता है कि सारा अली खान की इन ताारीफों से इम्‍त‍ियाज अली खासे प्रभावित हो गए हैं। सुनने में आया है कि उन्‍होंने सारा को प्‍यार का पंचनामा फेम कार्त‍िक आर्यन के अपोजिट अपनी अगली फ‍िल्‍म के लिए साइन किया है।

इम्‍त‍ियाज की तमाम फ‍िल्‍मों में ट्रैवल‍िंग कहानी का एक अहम हिस्‍सा होती है और इस नई कहानी में भी ऐसा ही फ्लेवर है। कार्त‍िक का चयन फ‍िल्‍म के ल‍िए पहले ही कर लिया गया था और उनके अपोजिट किसी नए चेहरे की तलाश थी जिसको पर्दे पर ज्‍यादा दर्शकों ने देखा न हो। जब इम्‍त‍ियाज ने केदारनाथ और सिंबा के टीजर्स में सारा अली खान का काम देखा तो उन्‍होंने उनको कास्‍ट करने का मन बना ल‍िया।
खबर के अनुसार, सारा अली खान को भी फ‍िल्‍म की कहानी पसंद आई है और वह भी इसके लिए हां कर चुकी हैं। फ‍िल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू करने की प्‍लान‍िंग ह‍ै। बेशक ये सब देखकर तो लगता है कि सारा अली खान को जल्‍द ही और भी बड़े ऑफर मिलने वाले हैं। देखना ये होगा क‍ि इस दौड़ में क्‍या वह जान्‍हवी कपूर से आगे निकल पाती हैं या नहीं !