नई दिल्ली: मुंबई के चित्रकूट स्‍टूडियो में गुरुवार रात फिल्‍म हाउसफुल-4 की शूटिंग के दौरान एक डांसर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. डांसर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जिस समय यह घटना हुई, अभिनेता अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख सेट पर मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार मुंबई के चित्रकूट स्‍टूडियो में इन दिनों हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्‍म हाउसफुल-4 की शूटिंग चल रही है. महिला ने बताया कि जब वह वॉशरूम की ओर जा रही थी तभी उसे एक शख्‍स ने रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की.

बता दें कि ये फिल्म पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई. इसकी मुसीबतें #MeToo कैपेंन की शुरुआत के साथ ही शुरू हो गई थीं. सबसे पहले नाना पाटेकर पर आरोप लगे थे. हाउसफुल-4 का हिस्सा नाना जब शूटिंग के लिए रवाना होते नजर आए थे. तो इस पर काफी विवाद हुआ था. नाना के बाद फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शौषण के आरोप लगे. आरोपों के बाद साजिद बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से हट गए. वहीं अक्षय ने भी फिल्म मेकर्स से गुजारिश की थी कि जब इन मामलों की जांच नहीं हो जाती वह इस फिल्म की शूटिंग रोक दें.