मुंबई. सबसे चर्च‍ित और लंबे चलने वाले क्राइम शो CID के फैंस के लिए बुरी खबर है। सोनी टीवी पर प्रसार‍ित होने वाला यह शो जल्‍द ही बंद होने जा रहा है। टीवी पर यह शो 21 साल पूरे कर चुका है। अब न तो टीवी पर एसीपी प्रद्युमन कहेंगे 'कुछ तो गड़बड़ है' और न इंस्‍पेक्‍टर दया दरवाजा तोड़ेंगे। मीड‍िया र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, सीआईडी का आखिरी एपिसोड 29 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा।

CID 1997 से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में 1546 एपिसोड्स पूरे किए थे। शो को बंद किए जाने के पीछे कोई खास कारण समझ नहीं आया क्‍योंकि टीआरपी के मामले में आज भी ये शो पीछे नहीं है। शो के प्रमुख किरदार एसीपी प्रद्युमन के रोल में शिवाजी साथम, दयानंद शेट्टी बतौर इंस्पेक्टर दया और आदित्य श्रीवास्तव को अभिजीत के रोल में पहचाना जाता है।

शो बंद होने की पुष्‍ट‍ि दया का रोल न‍िभाने वाले दयानंद शेट्टी ने की है। उन्‍होंने बताया है कि कुछ द‍िनों पहले शूट‍िंग के दौरान प्रोड्यूसर बीपी. स‍िंह का फोन आया कि शो को बंद करना है। इसके बाद शो की पूरी टीम हैरान रह गई। हालांकि जितना परेशान टीम है उतने ही हैरान सीआईडी के दर्शक भी हैं।