नई दिल्ली: पूर्व बीएसपी सांसद राकेश पांडे के 'बंदूकबाज' बेटे आशीष पांडे की पुलिस कस्टडी बढ़ाने से कोर्ट ने इनकार कर दिया है। वहीं पुलिस ने आशीष पांडे की बेल की अर्जी को भी रिजेक्ट कर दिया है। कोर्ट ने आशीष पांडे को सोमवार तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आशीष पांडे को दिल्ली पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया था। जहां पुलिस ने कोर्ट ने उसकी कस्टडी बढ़ाने जाने की मांग की थी। जबकि आशीष पांडे ने कोर्ट में बेल के लिए अर्जी दी थी। गुरुवार को आशीष ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के समक्ष सरेंडर कर दिया है।

दिल्ली पुलिस मामले में कोर्ट से दो दिनों की पुलिस रिमांड की मांग कर रही थी। गुरुवार को आरोपी ने सरेंडर किया था, जिसके बाद पुलिस आगे की जांच के लिए आरोपी की रिमांड बढ़वाना चाहती थी। आशीष पर दिल्ली के होटल हयात में एक कपल के सामने हथियार लहराने एवं उन्हें धमकाने के आरोप हैं। सरेंडर करने पहुंचे आशीष ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि वह न्यायपालिका का सम्मान करता है।

आरोपी ने सरेंडर करने से पहले एक वीडियो जारी किया और कहा उसे एक वांछित आतंकवादी के रूप में पेश किया जा रहा है, जबकि उसके खिलाफ पूर्व में कोई आपराधिक मामला नहीं रहा है। इस मौके पर आरोपी ने मीडिया पर भी आरोप लगाया और कहा कि उसे पिछले चार दिनों से मीडिया ट्रायल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले आशीष पांडे के नाम पर जारी तीन बंदूकों के लाइसेंस भी रद्द कर दिए गए हैं। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को आशीष के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था।