महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एम एंड एम) ने 2015 में लॉन्च होने के बाद से अपने मिनी-ट्रक जीतो प्लेटफाॅर्म पर 100,000 इकाइयों का विक्रय किया है। कारोबार की जरूरतों के लिहाज से जीतो एक आदर्श मिनी ट्रक साबित हुआ है और यह अंतिम छोर तक माल परिवहन में मदद करता है।

जहीराबाद, तेलंगाना में महिंद्रा की अत्याधुनिक निर्माण सुविधा में निर्मित जीतो को विभिन्न ग्राहकों की अलग-अलग पसंद और जरूरत को देखते हुए आठ वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया था। जीतो बेहतर उत्पाद प्रदर्शन, बढ़ी हुई सुरक्षा, कम रखरखाव, और 30 प्रतिशत बेहतर माइलेज प्रदान करता है और इस तरह यह ग्राहकों को अधिक फायदे की गारंटी भी देता है।

इस उपलब्धि के बारे में जानकारी देते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चीफ आॅफ सेल्स एंड मार्केटिंग-आॅटोमोटिव डिवीजन श्री विजयराम नकरा ने कहा, ‘हमारे लिए यह बहुत ही गौरवशाली पल है। अंतिम छोर तक माल के वितरण में जीतो ने एक परिवर्तक की भूमिका निभाई है, क्योंकि इसकी मॉड्यूलर रेंज, बेजोड़ शानदार तकनीक और विभिन्न सेगमेंट में सामानों का परिवहन करने की इसकी बेहतर दक्षता के कारण यह बहुत लोकप्रिय हुआ है। 30 प्रतिशत से अधिक माइलेज के साथ, इसने बेहतर मूल्य प्रदान किया है और अपने ग्राहकों के जीवन में समृद्धि लाने के ब्रांड के वादे को और अधिक कमाई के साथ सक्षम बनाया है। पिछले 3 वर्षों में जीतो प्लेटफाॅर्म पर उत्पादित एक लाख से अधिक वाहनों के साथ, जीतो दरअसल अपनी श्रेणी में सर्वोत्तम प्रोडक्ट पेश करने के महिंद्रा के फोकस का एक और प्रमाण है।‘