बदायूं: उत्तरप्रदेश के बदायूं में गैंगरेप पीडिता युवती ने बुधवार की रात घर में फांसी लगाकर जान दे दी। यहां के मूसाझाग इलाके के एक गांव में दो दिन पहले स्कूल में कुछ दरिंदो ने उसके साथ गैंगरेप किया था। हालांकि बुधवार को पुलिस ने गैंगरेप नहीं होने का दावा किया था। रात को पीड़िता ने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इसके बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद एसपी सिटी और तमाम अफसर घटना ए मौके वारदात पर पहुंच गए हैं।

मंगलवार की शाम को स्कूल में किशोरी के साथ गांव में युवकों ने गैंगरेप किया था और उसके बाद मामले का खुलासा हुआ, तो पुलिस प्रशासन ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया और कारर्वाई कर रही थी। इसी बीच बुधवार को किशोरी का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराया और उसके बाद रिपोर्ट के लिए जिला मुख्यालय पर पुलिस सुरक्षा में रही।

इसके बाद शाम को जब थाना आ गए उसके बाद परिजनों के हवाले पुलिस ने किशोरी को कर दिया। देर रात युवती ने जब फांसी लगा ली तो परिजनों ने सुबह उठकर देखा और चीखा पुकार मच गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस में हडंकप मच गया। एसपी सिटी और तमाम अफसर घर पहुंच गए युवती का शव पोस्टमार्टम को ले आए हैं। गैंगरेप के लिए बदनाम है मूसाझाग थानाजिले का मूसाझाग थाना गैंगरेप की घटनाओं को लेकर बदनाम है। वर्ष 2014 31 दिंसबर की रात में थाना के एक कमरे में दो सिपाहियों ने युवती के साथ बलात्कार किया और इस घटना ने प्रदेश ही नहीं पूरे देश को बदनाम कर दिया था। इसके बाद से कई और गैंगरेप की घटनाएं हुई हैं। अब मंगलवार को एक और गांव में स्कूल के अंदर युवती को लेकर जा युवकों ने गैंगरेप कर डाला। इससे आहत किशोरी ने फांसी पर झूलकर जान दे दी है।