नई दिल्ली: : इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया ने दो बड़े बदलाव किए हैं. ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को टीम से बाहर कर दिया गया है. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह दो युवा चेहरे पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी इंग्लैंड जाएंगे.

आपको बता दें पृथ्वी शॉ ने अपने 14 फर्स्ट क्लास मैचों में अबतक 56.72 की शानदार औसत से 1418 रन बनाये है. वो 7 शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके है. महज 18 साल के इस बल्लेबाज ने बेंगलुरू में साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ शानदार शतक लगाया था. हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर भी पृथ्वी शॉ ने तीन शतक ठोके थे.

आंध्र प्रदेश के स्टाइलिश बल्लेबाज हनुमा विहारी भी टीम इंडिया में जगह पा सकते हैं. उन्होंने अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर के 63 मैचों में 59.79 की शानदार औसत से 5142 रन बनाए हैं. इंडिया ए के लिए खेलते हुए उन्होंने साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ शतक भी ठोका था. उनके बल्ले से इंग्लैंड में भी शतक निकला था. हालांकि मयंक अग्रवाल को एक बार फिर जगह ना मिलना उनके लिए बेहद निराशाजनक खबर की तरह है.

चौथे-पांचवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया- विराट कोहली, शिखर धवन, के एल राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, करुण नायर, दिनेश कार्तिक, हनुमा विहारी