लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि सपा-बसपा सरकारों द्वारा रेबड़ियों की तरह बांटे गए शस्त्र लाइंसंेस की बात उजागर होने से भाजपा द्वारा सपा-बसपा पर लगाए गए अपराध और अपराधी संरक्षण के आरोप पुष्ट होते है। प्रदेश प्रवक्ता डा. मनोज मिश्र ने कहा कि भाजपा शुरू से ही जोर देकर कहती रही है कि सपा-बसपा की सरकार ने अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया, अब जब यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि सपा-बसपा सरकारों में बिना किसी आधार के रेवडियों की तरह शस्त्र लाइसेंस बांट दिये गए तो पूर्व में भाजपा द्वारा लगाए गए आरोप सही साबित हुए है।

प्रदेश प्रवक्ता डा. मनोज मिश्र ने कहा कि सपा-बसपा भ्रष्टाचार, जातिवाद, तुष्टीकरण के साथ सत्ता संरक्षित अपराध की पोषक रही है और यही कारण है कि लचर कानून व्यवस्था के चलते प्रदेश में अपराधीराज स्थापित करने का पाप कर चुकी है। अपराधी संरक्षण की नीति से प्रदेश में न ही निवेश हुआ और न ही रोजगार के अवसर सृजित हो सके परिणामतः प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी। हाईकोर्ट की मंशा के अनुरूप ही सरकार की मंशा होना चाहिए थी जिसमें शस्त्र लाइसेंस अपराध पीड़ितों को प्रदान किये जाते, लेकिन सपा-बसपा की सरकारों में बिना किसी नीति के अपनों को शस्त्र लाइसेंस बांट दिये गये।

श्री मिश्र ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों के कारनामों ने ही उन्हें सत्ता से बेदखल किया है, अब वह खूब युगलबंदी कर लें, दोस्ती के तराने गाएं, उनका हश्र भी 2017 की राहुल और अखिलेश की दोस्ती की तरह ही होगा। जनता जातिवाद, तुष्टिकरण और अपराधीकरण के विरूद्ध 2014 और 2017 की तरह ही 2019 में जनादेश देने को तैयार है।