नई दिल्ली: डायरेक्टर अतुल मांजरेकर की फिल्म फन्ने खां का फर्स्ट पोस्टर जारी हो गया है। इस पोस्टर में अनिल कपूर हाथ में म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट उठाए सिंगर बनने के सपने संजोते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दुसरे हाथ में टिफिन पकड़ा है। इसे देखकर लग रहा है कि अनिल एक स्ट्रगलर सिंगर के किरदार में नजर आने वाले हैं। पोस्टर में अनिल का लुक काफी साधारण दिख रहा है। साथ ही पोस्टर में दिग्गज गायक मोहम्मद रफी और समी कपूर की तस्वीर भी नजर आ रही है। अनिल कपूर ने पोस्टर पर ट्वीट करके बताया की ये शख्स कोई और नहीं वहीं हैं।

इस पोस्टर को अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ये ऐसे ही एक #फन्ने खान की कहानी है…मेरी कहानी.. टीज़र आउट 26 जून।'

इस पोस्टर में अनिल कपूर पीठ दिखाए हुए खड़े हैं, एक हाथ में टिफिन और दूसरे हाथ में बाजा लिए वह किसी सपने के सच होने के इंतजार में नजर आ रहे हैं। साथ में लेजेंड सिंगर रफी साह‍ब की तस्वीरें भी नजर आ रही हैं और किसी सिंगिंग टैलेंट कंटेस्ट का भी जिक्र किया गया है। पोस्टर में अनिल कपूर काफी साधारण लुक में नजर आ रहे है।

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन एक साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएंगे। इस फिल्म के पोस्टर रिलीज के साथ ही बताया गया कि इस फिल्म का टीजर 26 जून को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि ये फिल्म 3 अगस्त, 2018 को रिलीज हो रही है।