3 दिन में पार हुआ 100 करोड़ की कमाई का जादुई आंकड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 को रिलीज हुए महज 3 दिन बीते हैं. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड बना रही है. ईद के मौके पर रिलीज हुई एक्शन से भरपूर 'रेस 3' ने पहले वीकएंड पर 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि, सलमान खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना आम बात है. बता दें, 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'एक था टाइगर' के बाद यह सलमान की चौथी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 'रेस 3' ने रविवार को ताबड़तोड़ बिजनेस किया है. फिल्म के खाते में तकरीबन 39.16 करोड़ रुपये आए हैं. इसी के साथ पहले वीकएंड पर सलमान खान की इस फिल्म ने 106.47 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल बता दें, 'रेस 3' से पहले सलमान खान की तीन फिल्में 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' तीन दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही थी.