लखनऊ। अहमदाबाद में चल रही 11वीं राष्ट्रीय सब जूनियर साफ्टवॉल टेनिस चैम्पियनशिप में सासा कटियार और तनुश्री पाण्डे की जोड़ी ने उम्दा और एकतरफा खेल दिखाते हुए बालिका युगल वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर यूपी का नाम रौशन किया।

बालिका युगल की प्रतियोगिता में सासा और तनुश्री ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और फाइनल में खिताब की मजबूत दावेदार मानी जा रही छत्तीसगढ़ की टीम को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराकर ट्राफी अपने नाम की।

इस विजयी जोड़ी ने अपने विजय अभियान की शुरुआत जम्मू-कश्मीर की टीम को एकतरफा खेल में 3-0 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी, इसके बाद इस विजयी जोड़ी ने कुछ मशक्कत के बाद महाराष्टï्र की टीम को 3-1 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

इन दोनों के विजय रथ के सामने पंजाब की टीम बहुत साधारण साबित हुए। पंजाब की युगल टीम को भी इन दोनों ने 3-0 से हराकर सेमीफाइनल राउंड में अपनी सीट पक्की की। सेमीफाइनल में प्रतियोगिता की धुरंधर मानी जाने वाली छत्तीसगढ़ की दोनों बालिकाओं को 3-1 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाकर खिताबी जंग तय की। खिताब के लिए फिर एक बार छत्तीसगढ़ की ही दूसरी टीम सामने थी लेकिन दोनों बालिका ने विरोधी टीम को कोई भी मौका न दिया और 3-0 से जीत हासिल कर राष्टï्रीय चैम्पियन बनीं।