नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्‍म 'पद्मावती' चलते चर्चाओं में हैं, लेकिन इन्‍हीं चर्चाओं के बीच अब उनका नाम एक और फिल्‍म से जुड़ रहा है. हॉलीवुड का रुख कर चुकी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की यूं तो कई चीजों में तुलना की जाती है, लेकिन अब खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में रानी पद्मिनी बनने वाली एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण अब 'जंगली बिल्‍ली' बनने के लिए तैयार हैं. दरअसल डीएनए की खबर के अनुसार ऐसी खबरें आ रही हैं कि आने वाली फिल्‍म 'डॉन 3' में अब दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा की जगह ले सकती हैं और इसकी वजह हैं शाहरुख खान.

फरहान अख्‍तर अपनी फिल्‍म 'डॉन 3' के तीसरे पार्ट की घोषणा पहले ही कर चुके हैं, जिसमें शाहरुख खान एक बार फिर डॉन के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्‍म के दोनों भागों में प्रियंका रोमा के किरदार में नजर आई थीं और 'जंगली बिल्ली' के नाम से खूब फेमस हुई थीं. लेकिन दरअसल खबरों की मानें तो प्रियंका और शाहरुख के कथित अफेयर के चलते डॉन के तीसरे पार्ट से प्रियंका को दूर रखा जाएगा.

इसके अलावा प्रियंका खुद भी इन दिनों पूरी तरह से हॉलीवुड में बिजी हैं. वह अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको 3' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह हॉलीवुड की 2 फिल्‍मों का भी हिस्‍सा हैं. ऐसे मे प्रियंका का बॉलीवुड में 'डॉन 3' के लिए वापिस आना थोड़ा मुश्किल ही लग रहा है.

खबरों की मानें तो शाहरुख ने इस फिल्‍म के लिए अपनी फेवरेट दीपिका पादुकोण के नाम की सिफारिश की है. शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अभी तक 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्‍मों में उनके साथ नजर आ चुकी हैं. इन सारी बातों से लगता है कि इस बार 'काशीबाई' और 'मस्‍तानी' की इस जंग में फिर से मस्‍तानी जीत सकती हैं और शाहरुख की 'जंगली बिल्‍ली' बन सकती हैं.