देश में यातायात के लिये एक सबसे पुराने और सर्वाधिक पारंपरिक साधन को पहली बार एक टेक अपग्रेड दिया गया है। दरअसल ओला ने ओला आॅटो कैटेगरी के लिये उद्योग में पहले नवाचार ‘आॅटो-कनेक्ट वाइफाइ‘ की पेशकश की है। वर्ष 2014 में लाॅन्च किये गये ओला आॅटो को भारत के तीन पहिया वाहनों की मौजूदा व्यवस्था से एक अलग रूप प्रदान किया गया है। इससे लाखों लोग अपने ओला ऐप्प के माध्यम से आॅटो-रिक्शा राइड्स को बुक करने, उसे ट्रैक करने और उसके लिये भुगतान करने में सक्षम बनेंगे। देश भर में इसकी जबरदस्त कामयाबी और तेजी से हो रहे विस्तार को देखते हुये ओला ने एक टीवी विज्ञापन कैम्पेन पेश किया है। यह टेलीविजन विज्ञापन लोगों की मशहूर राय को सुदृढ़ करता है, वह यह है कि ओला आॅटोज आॅटो रिक्शा के समानार्थी बन चुके हैं।

झंझटमुक्त वाइफाइ कनेक्टिविटी को शामिल कर आॅन डिमांड सर्विस, पारदर्शी कीमतों, कैशलेस भुगतान, घर-घर जाकर पिक एवं ड्राॅप करना, जीपीएस ट्रैकिंग और अन्य जैसी सेवाओं का विस्तार किया गया है। ओला ने वाकई में देश के सबसे अनूठे मंच द्वारा सफर करने के अनुभव को एक नये मुकाम पर पहुंचा दिया है। टीवी विज्ञापन के माध्यम से इसी धारणा के बारे में बताया जा रहा है। इसका उद्देश्य अधिक ग्राहकों तक पहुंच स्थापित करना और दर्शकों को यह बताना है कि उन्हें कहीं भी और किसी भी समय आॅटो मिल सकता है, बस उन्हें ऐप्प पर कुछ टैप्स फाॅलो करने होंगे।

सिद्धार्थ अग्रवाल, सीनियर डायरेक्टर एवं कैटेगरी हेड-आॅटो ने कहा, ‘‘यात्रियों और ड्राइवर पार्टनर्स के लिये यात्रा के एक सबसे पारंपरिक साधन की पेशकश कर हमने पहले ही परिवहन सेक्टर में हलचल मचा दी है। आॅटो-कनेक्ट वाइफाइ के माध्यम से हम 3 पहिया वाहनों को एक नये रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं और हमारे ग्राहकों को कनेक्टेड अनुभव प्राप्त करने में सक्षम बनायेंगे।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘हमारे आॅटो कनेक्ट वाइफाइ अनुभव को डिजिटल इंडिया जैसी प्रमुख सरकारी पहलों के आधार पर तैयार किया गया है। अपनी तरह के इस पहले अनूठे नवाचार के माध्यम से हम न सिर्फ हमारे ग्राहकों द्वारा सड़क पर बिताये जाने वाले उनके कीमती समय को बेहतर बनाना चाहते हैं, बल्कि देश भर में लाखों ग्राहकों को सहज पहुंच प्रदान करने में मदद करने के भी इच्छुक हैं।‘‘