लखनऊ: दिवाली की खुशियां दुगनी करने के लिए टाइटन ने अपने ग्राहकों के लिए सोने के सिक्कों के बेहतरीन आॅफर के साथ रागा और रेगालिया ब्रांड की नयी कलेक्शन पेश की | टाइटन ने रेगालिया से पुरुषों की घड़ियों का नवीनतम साॅवरिन कलेक्शन पेश किया है, इसके अलावा महिलाओं के लिए टाइटन रागा से शानदार एस्पाना कलेक्शन भी लाॅन्च किया है।

लखनऊ में हज़रतगंज स्थित वर्ल्ड ऑफ़ टाइटन में लांच के इस अवसर पर टाइटन के एरिया मैनेजर रक्षित अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया कि वर्ल्ड आॅफ टाइटन पर की जाने वाली हर खरीद पर सोने के सिक्के के आकर्षक आॅफर मिलेगा । यह ऑफर 5,000 रुपये से अधिक खरीद पर 0.2 ग्राम के 22 कैरेट सोने के रूप में है | यह आॅफर 22 अक्टूबर, 2017 तक उपलब्ध है।

श्री रक्षित ने बताया कि टाइटन रागा का एस्पाना कलेक्शन स्पेन की अनोखी कला संस्कृति प्रेरित है। रागा एस्पाना घड़ियों की डिजाइनें अलौकिक, आकार बदलने वाले तारों के तौर पर परिभाषित की जा सकती हैं जिनमें असंख्य नग जड़े हुए हैं। आठ शानदार डिजाइनों के साथ तैयार रागा एस्पाना कलेक्शन स्पेन के नमूनों, कला और शिल्पकला से प्रेरित है और यह इसके प्रभाव को बढ़ाने के लिए बेहद खूबसूरत बे्रसलेट भी साथ में मिलता है। अलग-अलग प्लेटिंग के साथ 19 डिज़ाइन का यह कलेक्शन है और इसकी कीमत 5,999 रुपये से 12,995 रुपये के बीच है।

टाइटन रेेगालिया द्वारा पेश किया साॅवरिन कलेक्शन दुनिया भर की मुद्राओं और सिक्कों से प्रेरणा लेता है। ये घड़ियां विशेष रूप से पुरुषों के लिए डिजाइन किया गया है जो एक सिग्नेचर क्राउन के साथ इतिहास से उधार लिए सौंदर्य को दर्शाता है। साॅवरिन कलेक्शन पुराने दौर को प्रदर्शित करता है और बहु-स्तरीय डायल बनाने के लिए क्वाॅइन स्टांपिंग तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है। साॅवरिन कलेक्शन में स्टाइलिश ढंग से डिजाइन किए गए पांच माॅडलों में 18 घड़ियां पेश की गई हैं और इनकी कीमत 6,795 रुपये से लेकर 12,495 रुपये के बीच है|