लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं का निराकरण कैबिनेट मंत्री श्रीमती रीता बहुगुणा जोशी ने किया। ज्यादा शिकायते पूर्व शासन काल में जमीनों पर कब्जे को लेकर थी। जिसको देखकर यह लगता है कि कोई गांव, ब्लाक, तहसील ऐसी नही है जहां पूर्ववर्ती सरकार के लोगों द्वारा जमीनों पर कब्जे न किये गये हो और गरीबों को प्रताड़ित न किया गया हो।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए कैबिनेट मंत्री रीता जोशी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री जी ने स्वच्छता का अभियान छेड़ा था, तो स्वच्छता केवल भौतिक ही नहीं वो पूरी कार्यप्रणाली में कार्यशैली में सबमें शुद्धता की बात थी। हमारी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ इतनी बड़ी जंग लड़ रही है। भ्रष्टाचार के प्रति हमारी सरकार जीरों टालरेंस रखती हैं हमलोग एक लोकतान्त्रिक सरकार चला रहे हैं, किसी भी भ्रष्ट अधिकारी को छोड़ा नहीं जायेगा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यदि व्यक्ति की सोंच सही तभी संभव है जब वातावरण भी स्वच्छ होगा, यही सोंच हमारे प्रधानमंत्री जी की तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी एवं हम सबकी है। जनसुनवाई में मा0 मंत्री के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी एवं प्रदेश मंत्री शंकर गिरी जनसमस्याओं के निराकरण में मौजूद रहे।