दिल्ली: गणेश चतुर्थी और ओनम 2017 के दौरान होण्डा 2 व्हीलर्स की ज़बरदस्त बिक्री के बाद, नवरात्रि के पहले दिन होण्डा ने पिछले सभी रिकाॅर्ड तोड़ दिए हैं, पहली बार होण्डा की बिक्री 50,000 के आंकड़े को पार कर गई। कम्पनी ने एक ही दिन में 52,000 युनिट्स बेचीं जबकि पिछले साल यानि 2016 में 23,702 युनिट्स बेची गई थीं।

होण्डा ने त्योहारों के इस सीज़न उपभोक्ताओं के लिए रु 7,500 तक की बड़ी बचत का ऐलान किया, त्योहारों के सीज़न में उपभोक्ताओं की मांग तेज़ी से बढ़ रही है, इसी को ध्यान में रखते हुए होण्डा ने सुनिश्चित किया है कि इसके सभी माॅडलों का स्टाॅक ग्रामीण क्षेत्रों तक भी पर्याप्त मात्रा में मौजूद हो ताकि उपभोक्ता त्योहारों में जब चाहें अपनी पसंद का होण्डा 2 व्हीलर खरीद सकें।

त्योहारों के इस सीज़न को उपभोक्ताओं के लिए खास बनाने हेतू होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया 3 स्पेशल फेस्टिव आॅफर्स लेकर आए हैं जो 31 अक्टूबर 2017 तक वैद्य हैं। इनमें शामिल हैंः

  1. रु 7,500 तक का अतिरिक्त फायदाः फाइनेन्स के ज़रिए किसी भी होण्डा दोपहिया वाहन की खरीद पर शून्य ब्याज, शून्य प्रोसेसिंग शुल्क और शून्य डोक्यूमेन्टेशन शुल्क और रु 7,500 रु तक का अतिरिक्त फायदा।

  2. रु 2,000 का प्रत्यक्ष नकद फायदाः सरकारी एवं पीएसयू कर्मचारियों के लिए किसी भी होण्डा मोटरसाइकल एवं नवी माॅडल की खरीद पर रु 2,000 का प्रत्यक्ष नकद फायदा

  3. इसके अलावा होण्डा भारत का एकमात्र दोपहिया निर्माता है जो अपने बेस्ट डील आउटलेट्स के माध्यम से पहले से इस्तेमाल किए जा चुके दोपहिया वाहनों को पूरी तरह से नवीनीकृत करके बेचता है। त्योहारोें के इस सीज़न होण्डा पहले से इस्तेमाल किए जा चुके वाहनों की खरीद पर 1,000 रु तक के अतिरिक्त फायदे (लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज) की योजना भी लेकर आए हैं। उपभोक्ता किसी भी बेस्ट डील आउटलेट पर अपने मौजूदा दोपहिया वाहन को बदल कर नया होण्डा वाहन खरीद सकते हैं और इस एक्सक्लुज़िव आॅफर का लाभ उठा सकते हैं।