थानों को 5-5 रूपये लाख देने की बात कहने वालों ने पहले क्यों नहीं सोचा

थानों को 5-5 रूपये लाख देने की बात कहने वालों ने पहले क्यों नहीं सोचा

थानों को 5-5 रूपये लाख देने की बात कहने वालों ने पहले क्यों नहीं सोचा

सहारनपुर में अखिलेश पर योगी ने साधा निशाना

सहारनपुर: सहारनपुर में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर दौरे पर गए। दौरे पर गए मुख्यमंत्री ने बीजेजी की तरीफ करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार बनने के बाद यूपी में विकास की गति तेज हुई है। सहारनपुर के जनमंच सभागाकर में जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिमी यूपी में कांवड़ यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से निपटी। योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने उनसे कांवड़ यात्रा पर रोक लगाने की मांग की थी। हमने उनसे कहा कि अपनी ऐसी जुबान पर बैन लगाएं। भगवान की भक्ति पर वैन नहीं लगाया जा सकता। कांवड़ यात्रा में चार करोड़ से ज्यादा लोग शामिल हुए और बिना किसी बाधा के सब कुछ पूरा हुआ। उसके लिए पूरे पश्चिमी यूपी की जनता बधाई की पात्र है।

योगी ने कहा कि जो लोग थानों को पांच-पांच लाख देने की बात कर रहे हैं, पहले उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया। जब प्रदेश में उनकी सरकार थी, तब पैसा दिया गया होता तो थानों की हालत सुधरती। आवास और कार्यालय बनते और बिजली आदि की व्यवस्था सुधरती। 2007 में तो थानों के अंदर जन्माष्टमी के कार्यक्रम ही रोक दिए गए थे। बगैर किसी का नाम लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में विकास के नाम पर सिर्फ अपने घर भरे गए। अब बीजेपी सरकार शांति और सौहार्द्र के साथ प्रदेश के विकास में लगी है। बीजेपी भ्रष्टाचार मुक्त शासन दे रही है।

मुख्यमंत्री बोले, सहारनपुर में खनन माफिया और भूमाफिया का राज अब नहीं चलेगा। जो भी ऐसा गुनाह करेगा, उसके खिलाफ सरकार कठोर कार्रवाई करेगी। सहारनपुर को उसकी पहचान वापस दिलाई जाएगी। भाजपा की सरकार, मंत्री, एमएलए, नेता सभी मिलकर समग्र विकास देने के प्रयास कर रहे हैं। इसके आगे अच्छे परिणाम सामने आएंगे।

Uttar Pradesh, India