श्रेणियाँ: देश

बजरंग दल के आगे MP पोलिस बेबस, थाने पर हमला कर अपने नेता को छुड़ाया

भोपाल: राजधानी भोपाल में पुलिस शुक्रवार रात बजरंग दल के एक नेता और कुछ कार्यकर्ताओं के सामने बेबस नजर आई. शराब पीकर पुलिस से मारपीट के आरोप में पकड़े गए बजरंग दल के नेता कमलेश ठाकुर को छुड़ाने के लिए समर्थकों ने पुलिस थाने में हंगामा कर दिया. जब पुलिस प्रदर्शनकारियों को रोकने चाहा तो उन्होंने सड़क पर चक्काजाम करने की कोशिश की. पुलिस की मौजूदगी में प्रदर्शनकारी आरोपी को ना सिर्फ छुड़ा कर ले गये, बल्कि खाकी को मुंह चिढ़ाते हुए उसे कंधे पर बिठाकर घुमाने लगे.

पुलिस सूत्रों के आरोप है कि बजरंग दल का प्रांतीय संयोजक कमलेश ठाकुर नशे में धुत, भोपाल के 10 नंबर मार्केट में शराब पी रहा था, देर रात पुलिस ने इस पर ऐतराज जताया तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया. जब पुलिस उसे अपने साथ हबीबगंज थाने लाई तो बजरंग दल के कार्यकर्ता भी वहां जुट गये.

40-50 की तादाद में आए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के सामने पुलिस बेबस खड़ी रही, और कार्यकर्ता अपने नेता को कंधे पर बिठाकर चलते बने. नेता ने खुद को बेकसूर बताया और आरोप लगाने वाले को ही सामने लाने की बात कही. कमलेश ठाकुर ने कहा कि महालक्ष्मी ज्वैलर्स में मैं खरीदारी करने आया, जितने लोग प्लेटफॉर्म पर थे पुलिसवाले वहां से सबको उठाने लगे. मैंने उनको कहा मैं यहां खरीदारी करने आया था लेकिन उन्होंने मुझे लॉकअप में बंद कर दिया. मैंने पूछा भाई कौन फरियादी है जिसकी शिकायत पर मुझे बंद कर दिया लेकिन वो बता नहीं पा रहे हैं.

बजरंग दल के हंगामे को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी हबीबगंज थाने पहुंच गए. मौके पर पहुंचे सीएसपी सीएम द्विवेदी ने पहले कहा थोड़ी गफलत हुई है, इसे देख रहे हैं अगर उनकी कोई आपराधिक भूमिका होगी तो मामला दर्ज किया जाएगा. देर रात आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में रूकावट डालने, गाली गलौच और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

Share

हाल की खबर

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024