सुलतानपुर। भाजपा अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन और उनके विपक्षी अस्करी से भिड़ंत हो गयी। भाजपा नेता का आरोप है कि विपक्षियों ने उसे पानी में डूबो-डूबोकर मारा और मोबाइल लूटकर चले गए। यही आरोप दूसरे पक्ष ने भी मढ़ा है। अपने नेता की पिटाई की खबर पाकर दर्जनों भाजपा पदाधिकारी कोतवाली पहुंच गए।

घटना कोतवाली नगर के तुराबखानी गांव के पास की है। जहां पर तुराबखानी निवासी भाजपा अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन और अमहट निवासी अस्करी के बीच मार-पीट हुई। मार-पीट के बाद दोनों पक्ष कोतवाली नगर पहुंच गए। जहां पर भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश के चलते तम्मी और उनके भाईयों ने उसकी लात-घूसों से पिटाई किया। जान से मारने की नीयत से उसे कई बार गडढ़े में डुबोया गया। जबकि अस्करी का आरोप है कि हमला अजादार ने किया। उसकी पिटाई कर रूपया लूटने के बाद झूठा मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली पहुंच गए। पुलिस मामले में छानबीन करने में जुट गयी है।

भाजपा संगठन पहुंचा कोतवाली

भाजपा नेता अजादार से हुई मारपीट की खबर जब फैली तो भाजपा जिलाध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, पूर्व जिलाध्यक्ष बब्बन सिंह समेत दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए और प्रभारी कोतवाल से जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे। आश्वासन के बाद भाजपा नेता कोतवाली से हटे।

निष्पक्ष कार्यवाही का संकेत

प्रभारी कोतवाल अजय त्रिवेदी ने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की जाएगी। दोषी चाहे जो भी होगा उसे बक्शा नही जाएगा।