देश के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन इण्डिया ने बहु-प्रतीक्षित स्मार्टफोन वन प्लस 5 के लिए वन प्लस के साथ साझेदारी की है। वोडाफोन ने उपभोक्ताओं को वन प्लस 5 खरीदने और अपने आकर्षक आॅफर्स के साथ डेटा स्ट्राॅन्ग नेटवर्क का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित किया है। यह नया स्मार्टफोन -वन प्लस 5 दिल्ली और बैंगलुरू स्थित वोडाफोन के स्टोर्स में डिस्प्ले किया जाएगा, उपभोक्ता इन स्टोर्स में जाकर वन प्लस 5 का लाईव अनुभव पा सकते हैं।
वन प्लस 5 के प्रीपेड उपभोक्ता 1 जीबी या अधिक का रीचार्ज करने पर और पोस्टपेड उपभोक्ता 1 जीबी या अधिक के रेंटल प्लान पर 5 महीने के लिए 45gb 3g/4g अतिरिक्त डेटा (9gb प्रति माह)तथा वोडाफोन प्ले के 3 महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा रैड के उपभोक्ता माय वोडाफोन ऐप के माध्यम से 30 जीबी अतिरिक्त डेटा का लाभ भी उठा सकेंगे (3 महीने के लिए 10 जीबी प्रति माह)।
वोडाफोन प्ले आपकी अपनी अनूठी मनोरंजन की दुनिया है; जिस पर आप लाईव टीवी, लोकप्रिय शो, नई फिल्मांे और शानदार म्युज़िक वीडियो का लुत्फ़ उठा सकते हैं। वोडाफोन प्ले आकर्षक आॅफर्स के साथ लोकप्रिय ऐप्स, एचडी गुणवत्ता के लाईव टीवी चैनलों, कैच-अप शो, ड्यूल व्यू स्क्रीन के माध्यम से बेहतरीन मनोरंजन सुविधाएं देता है। वोडाफोन प्ले 150 से अधिक टीवी चैनलों, 14000 से अधिक फिल्मों, टीवी शो टाइटल के साथ वीडियो, फिल्मों और म्युज़िक की व्यापक रेंज पेश करता है।