लखनऊ। डीएसडी इलेवन ने मैन ऑफ द मैच धीरज (73 रन, तीन विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन की सहायता से इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) नाकआउट मुकाबलों के पंद्रहवें दिन खेले गए अंतिम क्वार्टर फाइनल में पांडे इलेवन को 87 रन से मात देते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

गौस मोहम्मद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में डीएसडी इलेवन ने धीरज (73 रन, 30 गेंद, सात छक्के, छह चौके) के अर्धशतक की सहायता से निर्धारित 12 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए। पांडे क्लब से अब्दुल ने दो ओवर में सात रन देकर एक विकेट चटकाया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पांडे इलेवन 11.2 ओवर में 44 रन बनाकर आउट हो गयी। डीएसडी से धीरज ने बल्लेबाजी के बाद शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए तीन ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

इससे पूर्व होने वाले प्री क्वार्टर फाइनल में पांडे क्रिकेट क्लब की टीम को प्रतिद्वंद्वी कालेबीर बाबा क्लब, मोहनलालगंज की टीम के न आने के चलते वाकओवर मिला जिसके पांडे क्लब ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनायी।

आईजीसीएल के चेयरमैन डा.अनुराग सिंह भदौरिया ने बताया कि आईजीसीएल के सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबलों का आयोजन 20 जून के बाद किया जाएगा जिसकी तिथियां बाद में घोषित की जाएगी।