मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में होस्टल वार्डन ने छात्राओं को निर्वस्त्र कर घंटों खड़ा रखा. मामला सामने आने पर जिला प्रशासन ने वार्डन को सस्पेंड कर दिया.

इस बीच गुरुवार को हॉस्टल वार्डन की इस घिनोनी करतूत का पीड़ित छात्राओ ने नारेबाजी कर विरोध किया और प्रदेश सरकार से कार्रवाई की मांग की है. घटना के बाद कई छात्राओं के अभिभावक अपनी बच्चियों के साथ हुई इस हरकत के बाद उन्हें घर ले गए.

दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र के तिगरी गांव स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का हैं. जहां विद्यालय की महिला वार्डन सुरेखा तोमर छात्राओं का उत्पीड़न भी कुछ इस तरह किया कि कोई भी शर्मिंदा हो जाए. वार्डन ने 70 छात्राओं को एक साथ कक्षा में ले जाकर नग्न अवस्था में खड़ा किया. वार्डन सुरेखा ने कई घंटों तक छात्राओं को पूर्ण निर्वस्त्र रखा.

वार्डन की इस घिनौनी करतूत के पीछे वजह सिर्फ इतनी थी कि स्कूल के टॉयलेट में ब्लड के धब्बे मिले थे, जिसे देख वार्डन आग बबूला हो गई. इसके बाद उसने सभी 70 छात्राओं को क्लास रूम में ले जाकर पूरी तरह निर्वस्त्र कर दिया और एक-एक कर छात्राओं के मासिक धर्म होने की जांच करने लगीं. इस दौरान छात्राएं रोती बिलखती रहीं, लेकिन वार्डन ना तो शर्मिंदा हुई और ना छात्राओं की हालात पर उसे तरस आया.