श्रेणियाँ: देश

धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर समेत चार लोगों की हत्या

धनबाद: धनबाद के सरायढेला थाना इलाके में स्टीलगेट के पास मंगलवार सरेशाम पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गाड़ी पर फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत उनके दोस्त, बॉडीगार्ड और ड्राइवर की मौत हो गई. इसके बाद उनके हथियारबंद समर्थकों ने अस्पताल में हंगामा किया.
स्थानीय लोगों ने इस दौरान मौके पर मौजूद सिटी एसपी के साथ भी धक्कामुक्की की. इसके बाद अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में सीआईएसएफ जवानों की की तैनाती कर दी गई है.

धनबादः पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गाड़ी पर फायरिंग, चार लोगों की हत्या के बाद शहर में तनाव धनबाद के सरायढेला थाना इलाके में स्टीलगेट के पास मंगलवार सरेशाम पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की गाड़ी पर फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत उनके दोस्त, बॉडीगार्ड और ड्राइवर की मौत हो गई. इसके बाद उनके हथियारबंद समर्थकों ने अस्पताल में हंगामा किया.

जानकारी के मुताबिक पूर्व डिप्टी मेयर और वर्तमान डिप्टी मेयर के बड़े भाई नीरज सिंह धनबाद के मशहूर सिंह मेंशन परिवार के सदस्य हैं. हमलावरों ने उनको घेरकर गोलियां मारी. हमले में चार लोगों को गोली लगी. उनमें से नीरज के दोस्त अशोक यादव, चालक मुन्ना और बॉडीगार्ड लालटू की मौके पर ही मौत हो गई वहीं नाजुक हालत में पूर्व डिप्टी मेयर को सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो जाने की खबर है.

नीरज सिंह का मूल रूप से परिवार यूपी के बलिया जिले के रहने वाले हैं. उनके चाचा विक्रमा सिंह वहां के विधायक भी रह चुके हैं. इससे पहले भी सिंह मेशन के करीबी और झरिया विधायक के सहयोगी की वहीं पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या हुई थी. उस हत्याकांड का आरोप पूर्व डिप्टी मेयर पर ही लगा था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हमले के बाद फिर से सिंह मेंशन परिवार में हिंसक टकराव की आशंका काफी बढ़ गई है. नीरज सिंह पर एके 47 से गोलियां बरसाई गई है. सारे हमलावर स्कार्पियो कार पर सवार थे. हमलावरों ने हमले के लिए पहले से ही रेकी कर रखी थी.

एडीजी पुलिस आरके मल्लिक ने घटना की पुष्टि की है. उनके मुताबिक हमला नीरज सिंह के घर से कुछ ही दूरी पर हुआ. उनकी गाड़ी पर गोलियां के कई निशान मिले हैं. मौके पर से पुलिस ने 50 खोखे बरामद किए हैं. नीरज सिंह अपने घर रघुकुल लौट रहे थे.

Share

हाल की खबर

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024