मेहमानों के अनुभव को लगातार बेहतर बनाने के अपने स्पष्ट लक्ष्य के साथ, भारत की फुल-सर्विस, प्रीमियर इंटरनेशनल एयरलाइन जेट एयरवेज ने प्रमुख सवारी कंपनी उबर के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है।

भारतीय विमानन क्षेत्र में यह अपने तरह की अनूठी पहल है। इसके तहत एयरलाइन अपने अतिथियों को यात्रा के शानदार विकल्प प्रदान करने के लिए उबर के साथ साझेदारी करेगी। जेट एयरवेज ऐप्प पर टिकट बुक कराने पर अतिथियों को एयरपोर्ट से/के लिए उनकी यात्रा की सुविधा प्रदान की जायेगी। एयरलाइन की इस महत्वपूर्ण पहल से अतिथियों को यात्रा क्षेत्र में दो दिग्गज कंपनियों – जेट एयरवेज और उबर के लाभों के साथ हर कदम पर सुचारू समाधानों की पेशकश कर मदद की जायेगी।

जो अतिथि ऐप्प पर अपनी उड़ान बुक कराते हैं और पहली बार उबर का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें प्रोमो कोड श्रम्ज्न्ठम्त् का उपयोग करने पर उनकी पहली तीन राइड्स पर 150 रूपये की छूट का फायदा भी मिलेगा।

जेट एयरवेज के चीफ काॅमर्शियल आॅफिसर श्री जयराज शनमुगम, ने कहा, ‘‘उबर के साथ हमारी साझेदारी घरों या दफ्तरों और एयरपोर्ट के बीच यात्रा के अनुभव को आरामदायक और निर्बाध बनाने के लिये की गई है। यह कदम हमारे अतिथि अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तकनीक का लाभ उठाने की प्रतिबद्धता को परिलक्षित करता है। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि हमारी सोच मिलती है, जहां दो प्रमुख टेक्नोलाॅजी सेवी और नई सोच रखने वाली कंपनियों ने हाथ मिलाया है। दोनों कंपनियों का लक्ष्य अपने अतिथियों को लंबे समय में यात्रा के नये और संतोषजनक अनुभव प्रदान करना एवं उसे बढ़ावा देना है। यह साझेदारी इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण है कि जेट एयरवेज और उबर के अतिथियों की प्रोफाइल और जरूरतें लगभग एक जैसी हैं जोकि एक बेहतरीन साझेदारी को बढ़ावा देंगी।