वाराणसी में रोड शो के दौरान अखिलेश ने पीएम पर बोला हमला

वाराणसी : समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन ने आज वाराणसी में अपना रोड शो किया. इस रोड शो में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तो जनता भी कहने लगी है 'बहुत हो गई मन की बात, कब करोगे काम की बात'. वहीं राहुल गांधी ने कहा कि बनारस की जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था लेकिन उन्होंने बनारस से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया.

अखिलेश ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम के मन की बात आजतक कोई नहीं समझ पाया है. जनता भी अब कहने लगी है ‘बहुत हो गई मन की बात, कब करोगे काम की बात’. पीएम के बिजली न देने के आरोप पर मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि हम प्रधानमंत्री से कहते हैं कि खाओ गंगा मैय्या की कसम कि हम 24 घंटे बिजली दे रहे हैं कि नहीं दे रहे हैं.

अखिलेश ने कहा कि यह चुनाव उत्तर प्रदेश का भविष्य बदलने के लिए है. पीएम कब्रिस्तान और श्मशान की बात करते हैं और हम चाहते हैं बात लैपटॉप और स्मार्ट फोन की हो. अखिलेश ने कांग्रेस के साथ हुए गठबंधन पर कहा कि अब तो राहुल जी का हाथ भी साइकिल पर लग गया है तो सोच लो रफ़्तार क्या होगी.