रमजान से ज्यादा दिवाली पर बिजली दी है: अखिलेश

रमजान से ज्यादा दिवाली पर बिजली दी है: अखिलेश

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को महारजगंज में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। मंच पर आते ही उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि एक बार फिर साइकिल पर वोट डालकर समाजवादी पार्टी को सरकार में ले आएं।

उन्होंने कहा कि बसपा, बीजेपी पूरी कोशिश कर रही है कि सपा किसी भी कीमत पर सत्ता में न आ जाए, लेकिन जनता को उन्हें सबक सीखाना है। उन्होंने कहा कि हमने घोषणापत्र में जो भी कहा है, सत्ता में आकर सारे वादे पूरे करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने समाजवादी पार्टी पर भरोसा किया है और आगे भी करेगी। दिवाली और रमजान वाले पीएम के बयान पर अखिलेश ने मोदी से पूछा कि, आप गंगा मैया की कसम खाकर बताएं 24 घंटे बिजली काशी को सपा सरकार ने दी है। रमजान से ज्यादा दिवाली पर बिजली दी है। हमने धर्म के नाम पर कभी भेदभाव नहीं किया है।

मायावती पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, जब वो अपना भाषण पढ़ती हैं तो आधे से ज्यादा लोग उनकी सभा में सो रहे होते हैं।

चुनावी घोषणापत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में आते ही 10वीं और 12वीं के छात्र को मुफ्त की ट्रेनिंग देंगे। मुफ्त में गरीबों को राशन देंगे। उन्होंने साफ कहा कि हम हमेशा अपने सारे वादे पूरे करते हैं।

इसके बाद वे आज ही कुशीनगर में भी सभाएं करेंगे। यूपी में चार चरण के मतदान हो चुके हैं और कल 52 सीटों पर मतदान होना है। छठे चरण के लिए मतदान 4 मार्च को होना है।