श्रेणियाँ: उत्तर प्रदेश

सत्ता में वापसी पर नौकरियों में खत्म कर देंगे महिलाओं की उम्र सीमा: डिंपल

कानपूर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान में जुटीं सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने गुरुवार को कानपुर में ऐलान किया है कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में सीएम अखिलेश यादव ने सूबे की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए हैं, इसलिए एक बार फिर से अखिलेश के नेतृृत्व में सरकार बननी चाहिए.

डिंपल का ऐलान, फिर बनी सरकार तो नौकरियों में खत्म कर देंगे महिलाओं की उम्र सीमा डिंपल यादव ने गुरुवार को कानपुर में ऐलान किया है कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा.

इस दौरान डिंपल के साथ फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है. उन्होंने भी सपा सरकार के वापस लाने की अपील की.

डिम्पल यादव ने इससे पहले कानपुर नगर के रेसकोर्स ग्राउंड में सपा प्रत्याशी अरुणा तोमर के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि यह विधानसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश के साथ ही देश की राजनैतिक दिशा तय करेगा. प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त किया जायेगा.

डिंपल ने भी सीएम अखिलेश की तरह पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अच्छे दिन लाने का वादा वाली सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है. नोटबंदी करके केन्द्र सरकार ने देश को मुसीबत में डाल दिया. नोटबंदी से जो परेशानियां हुई हैं, उसका बदला लेने का समय आ गया है. विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराकर बदला लीजिए.

डिंपल यादव ने कहा कि यह आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है इसलिए वोट देते समय सपा उम्मीदवार के बारे में न सोचकर अपने भइया के चेहरे को याद करके वोट दीजिएगा. अभी बहुत सारा काम करना बाकी है.

जनसभा को संबोधित करते हुए जया बच्चन ने कहा कि विधानसभा के इस चुनाव में अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है. अखिलेश मेरे बेटे जैसे हैं. मैं आप लोगों से अपने बेटे के लिए वोट मांगने आई हूूं.

Share

हाल की खबर

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024