श्रेणियाँ: कारोबार

सैमसंग गियर एस3 : ‘स्मार्टवॉच‘ में ‘वॉच‘ का समावेश

सैमसंग इंडिया ने आज गियर एस3 का अनावरण किया है। यह एक आकर्षक एवं खोजपरक स्मार्टवॉच है, जोकि वियरेबल (पहनने योग्य) श्रेणी में सैमसंग की अग्रणी स्थिति को सुदृढ़ करती है।

पारंपरिक घड़ियों और घड़ी बनाने की कला से प्रेरित, गियर एस3 में घड़ी की कालातीत डिज़ाइन का आधुनिकतम मोबाइल वियरेबल टेक्नोलॉजी के साथ संयोजन किया गया है। इसमें आइपी68 वाटर रेजिस्टेंस, 4 दिनों का बैटरी बैकअप, डेडिकेटेड ऐप्प स्टोर और बिल्ट-इन स्पीकर एवं जीपीएस दिया गया है, जोकि इसे किसी भी वॉच कलेक्शन के लिए आदर्श संकलन बनाता है।

सैमसंग गियर एस3 दो बोल्ड डिजाइनों-फ्रंटियर एवं क्लासिक में उपलब्ध है और अलग-अलग प्रकार के उपयोक्ताओं की जीवनशैली से मेल खाती है। ऐक्टिव एक्स्प्लोरर द्वारा प्रेरित, गियर एस3 फ्रंटियर में आकर्षक स्टाइल के साथ बाहर का लुक बेहद मजबूत है, जोकि फॉर्म एवं फंक्शन का संयोजन करता है। फ्रंटियर को किसी भी प्रकार के माहौल में परफॉर्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है – फिर चाहे बिजनेस हो या लीज़र। गियर एस3 क्लासिक में अधिकतर मशहूर घड़ियों में पाई जाने वाली मिनिमलिस्ट, खूबसूरत स्टाइल को तवज्ज़ो दी गई है। क्लासिक में हर बारीकी पर काफी ध्यान दिया गया है- इसके आकार को खूबसूरती से बनाई गई लग्जरी घड़ी की समान अनुरूपता एवं संतुलन के साथ डिज़ाइन किया गया है।

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट-मोबाइल बिजनेस, मनु शर्मा ने कहा, ‘‘गियर एस3 के साथ, हम ग्राहकों की अनूठी जीवनशैली को बेहतर बनाने के लिए अलग-अलग विकल्पों की पेशकश कर हमारी वियरेबल धरोहर को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।‘‘ ‘‘गियर एस2 ने स्मार्टवॉच श्रेणी में व्यक्तिगत वॉच फेस एवं वर्सेटाइल रोटेटिंग बेजेल के साथ उल्लेखनीय प्रगति की थी और इसने एक सहज स्मार्टवॉच अनुभव उपलब्ध कराया। और अब गियर एस3 के साथ, हमने अपने गियर कलेक्शन का विस्तार किया है। हमने सिर्फ एक शानदार ‘स्मार्टवॉच‘ की नहीं, बल्कि एक शानदार ‘वॉच‘ की पेशकश की है। कुशल सामर्थ्य एवं खूबसूरत व परिष्कृत डिजाइन के साथ, गियर एस3 हमारे स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण संकलन है।‘‘

Share

हाल की खबर

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024

बहराइच में जेठ मेले का आगाज़ 30 मई से

02 जून को आएँगी ग़ाज़ी मियां की प्रतीकात्मक बारातें भारत नेपाल के सीमावर्ती जनपद उत्तरप्रदेश…

मई 12, 2024