श्रेणियाँ: कारोबार

ज़ीटा ने पहली बार की पेपर रहित एलटीए दावा प्लेटफार्म की शुरुआत

जनवरी: ज़ीटा, एक फिंटेक स्टार्टअप जो अपने ऑप्टिमा ब्रॉन्ड के तहत स्मार्ट कर्मचारी लाभ की पेशकश कर रहा है, आज पहली पूरी तरह से डिजिटल अवकाश यात्रा भत्ता (एलटीए) समाधान के शुभारंभ की घोषणा की। ऑप्टिमा एलटीए कार्ड के रूप में जाना जाता है, इस समाधान से संगठनों के कर्मचारियों के अवकाश यात्रा भत्ता दावा/पैसों के वापसी के डिजीटली प्रबंधन में मदद मिलेगी और कर्मचारियों के तत्काल दावा प्रस्तुत करने के लिए कर्मचारियों को सक्षम करेगा।
ऑप्टिमा एलटीए कार्ड ज़ीटा के डिजीटल प्लेटफार्म पर बनाया गया है जो कि विशिष्ट रूप से एलटीए दावा और कागज रहित प्रक्रिया के लिए डिजाइन किया गया है। कर्मचारी अब अपना यात्रा दावा डिजीटली प्रस्तुत करने के लिए सशक्त हैं और जिससे कागजी कार्यवाही से बचें। यह कर्मचारी और संगठन दोनों के लिए बहुत सरल और सहज है। यह तेजी से डिजीटलीकरण की दिशा में एक महत्वपूर्ण छलांग साबित होता है-एक निष्ठापूर्वक कदम भारत सरकार द्वारा समर्थित है। इसके अलावा, ऑप्टिमा एलटीए कार्ड सभी कानूनी आज्ञापत्र आयकर विभाग द्वारा निर्धारित मानकों के अनुरूप है। अंतिम लीक के लिए ज़ीटा टीम सरकारी मंजूरी दे दी जिससे दो स्थानों के बीच कम से कम दूरी के लिए डाटाबेस का उपयोग और जिससे इस तरह का सटीक आंकलन में सक्षम हो।
ज़ीटा ऑप्टिमा के अंत में सत्यापन नियंत्रित किए जाने के बाद संगठनों को एकत्र करने और बिलों को हाथ से सत्यापित करने की जरूरत नहीं है। ऑप्टिमा एलटीए कार्ड अपनाकर, मानव संसाधन पेशेवरों को जटिल कागजी कार्यवाही और एलटीए संभालने की प्रकियाओं के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, यह समाधान सात साल की अवधि में बिलों के डिजीटल भंडारण को सक्षम बनाता है और नियोक्ता एलटीए बिल टै्रक कर सकते हैं और किसी भी समय कर्मचारी ऑनलाइन दावा कर सकते हैं। कर्मचारी भी कागजी कार्यवाही से आजादी का मजा और आसानी से महत्वपूर्ण कर लाभ पा सकते हैं।
ज़ीटा के सह संस्थापक और सीईओ भाविन तुराखिया ने कहा, ‘‘ऑप्टिमा एलटीए कार्ड सभी के आसानी से टैक्स बचत समाधान सुलभ बनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करता है। जैसा कि हमारा देश एक डिजीटल युग की ओर आगे बढ़ रहा है, डिजीटल एलटीए समाधान के लिए एक अच्छा विकल्प है, अन्यथा कार्रवाई करने के लिए-कर लाभ समाधान से ग्रस्त और संगठनों के प्रबंधन के लिए और कर्मचारियों के लाभ उठाने के लिए आसान है।’’

Share

हाल की खबर

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024

बहराइच में जेठ मेले का आगाज़ 30 मई से

02 जून को आएँगी ग़ाज़ी मियां की प्रतीकात्मक बारातें भारत नेपाल के सीमावर्ती जनपद उत्तरप्रदेश…

मई 12, 2024