भारत के प्रमुख टेलीकम्युनिकेशन सेवा प्रदाता, वोडाफोन इण्डिया ने आज यूपी ईस्ट के प्रमुख हेरिटेज एवं सांस्कृतिक शहर फैज़ाबाद में अपनी वोडाफोन सुपरनेट 4g सेवा के लॉन्च की घोषणा की है। पिछले कुछ दिनों में लखनऊ, कानपुर, इलाहाबाद, वाराणसी, गोरखपुर और यूपी ईस्ट के अन्य शहरों में वोडाफोन सुपरनेट4g
के सफलतापूर्वक लॉन्च के बाद फैज़ाबाद में इस सेवा का उद्घाटन किया गया है। अगले कुछ महीनों में यह सेवा यूपी ईस्ट के कई अन्य स्थानों पर उपलब्ध होगी।

वोडाफोन सुपरनेट 4g उन उपभोक्ताओं के लिए मोबाइल इन्टरनेट के अनुभव को बेहतर बनाएगा जो तेज़ गति पर वीडियो और म्युज़िक डाउनलोड/अपलोड करना चाहते हैं, सहज वीडियो चैट का लाभ उठाना चाहते हैं या बड़ी आसानी से अपने पसंदीदा ऐप्स पर कनेक्ट होना चाहते हैं। उपभोक्ता कई अन्य फीचर्स जैसे हाई-डेफिनेशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मोबाइल गेमिंग एवं दो-तरफा वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं।
यूपी ईस्ट में वोडाफोन सुपरनेट 4ळ सेवाएं सशक्त फाईबल बैकहॉल पर बनाई गई हैं तथा इसके नए एवं अत्याधुनिक नेटवर्क पर सुपरफास्ट 3g सेवाओं द्वारा समर्थित हैं। इस लॉन्च के साथ, वोडाफोन फैज़ाबाद में अपने खुद की अत्याधुनिक, कॉन्वर्जेन्ट रेडियो प्रोद्यौगिकी पर 2g / 3g / 4 g सेवाएं उपलब्ध कराएगा।