सहारनपुर: राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष राजबब्बर ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने चंद दोस्तों को फायदा पहुचाने के लिये नोटबंदी का फैसला किया है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, "देश की जनता अब जो पैसा खर्च करेगी उसका सीधा फायदा उन लोगों को होगा जो स्वैपिंग एम्पयार चलाते हैं."

उन्होंने कहा, "नोटबंदी के कारण पूरे देश में हालात खराब हैं. देश का हिन्दू, मुसलमान, सिख, इसाई, नौकरीपेशा, किसान, मजदूर आज सभी अपने घरों में चोरों की भांति रह रहे हैं."

बब्बर ने कहा, "मोदी जी ने लोगों की अपनी मेहनत की कमाई पर नाग बैठा दिया है. जिसमें लोग यह जानते हुए भी कि धन उनका, उनके बुजुर्गों का है, उसे नाग के डर से छू तक नहीं सकते."

उन्होंने कहा, "यह नाग ऐसे हमारे धन पर बैठ गया है कि जब हम बैंक जाते हैं तो वह कहता है कि नकदी नहीं है, कभी कहता है कि 24 हजार रुपए से अधिक नहीं मिलेंगे, तो कभी कहता है कि ढाई लाख से अधिक जमा नहीं करा सकते तो कभी कहता है कि पांच हजार रुपए से ज्यादा जमा नहीं करा सकते."

सांसद राजबब्बर ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में काग्रेस का किसी भी दल से गठबंधन होने से इनकार किया. उनका कहना था कि यह केवल मीडिया द्वारा उठाया गया मामला है. कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपने बल पर चुनाव लड़ने मे सक्षम है. राजबब्बर के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष इमरान मसूद भी मौजूद थे.