मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ अपना अभियान तेज करते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने आज फिल्म निर्माताओं करन जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है कि अगर उन्होंने पडोसी देश के कलाकारों के साथ काम किया या उनकी फिल्मों को रिलीज किया तो उन्हें ‘पीटा’ जाएगा। मनसे की फिल्म शाखा, चित्रपट सेना ने यह धमकी दी है। इस संगठन ने हाल ही में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ने की चेतावनी दी थी।
मनसे की फिल्म शाखा चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा कि हमने फिल्म उद्योग से उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करने की अपील की थी। हालांकि भट्ट और जौहर ने हमारी अपील पर सकारात्मक जवाब नहीं दिया था। खोपकर ने कहा कि अगर वे किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम करते हैं, तो उन्हें हमारी तरफ से माकूल जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ फिल्मों के रिलीज का भी विरोध करेंगे क्योंकि इनमें पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है।

राज ठाकरे नीत पार्टी के फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन ने हाल में भारत में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडने के लिए 48 घंटे की समय सीमा दी थी। खोपकर ने कहा था कि हमने पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने के लिए कहा था, वरना मनसे द्वारा उन्हें बाहर निकाला जाएगा। इसके बाद उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने वालों तथा उन्हें अपने निर्माण में शामिल करने वालों की पिटाई तक की धमकी दी।